शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Wednesday, September 7, 2011

आप सभी को साईं-वार की हार्दिक शुभ-कामनाएं/ Happy Baba's Day

ॐ सांई राम






मेरा आप की क़ृपा से, सब काम हो रहा है

करते तो तुम हो साईं, मेरा नाम हो रहा है

करते तो तुम हो बाबा, मेर नाम हो रहा है
पतवार के बिना ही, मेरी नाव चल रही है

हैरान है जमाना, मंझिल भी मिल रही है

करता नहीं मै कुछ भी, मेरा नाम हो रहा है

करते तो तुम हो बाबा, मेरा नाम हो रहा है

मेरा आप की क़ृपा, से सब काम हो रहा है
कोई नही था मेरा, फिरता था मारा मारा

बे आसरे को बाबा, तुम ने दिया सहारा

तेरा करम ये मुझ पे, सरेआम हो रहा है

करते तो तुम हो बाबा, मेर नाम हो रहा है

मेरा आप की क़ृपा से, सब काम हो रहा है
तुम साथ हो मेरे जब, किस चीज़ की कमी है

किसी और चीज़ की अब, परवाह भी नही है

तेरे साथ से ग़ुलाम अब, ग़ुलफाम हो रहा है

करते तो तुम हो बाबा, मेरा नाम हो रहा है

मेरा आप की क़ृपा, से सब काम हो रहा है
करते तो तुम हो साईं, मेर नाम हो रहा है

करते तो तुम हो बाबा , मेर नाम हो रहा है




!! श्री सदगुरु साइनाथ महाराज की जय !!




For Daily SAI SANDESH

Click at our Group address :

http://groups.google.com/group/shirdikesaibaba/boxsubscribe?p=FixAddr&email
Current email address :

shirdikesaibaba@googlegroups.com


 For Daily Sai Sandesh Through SMS:

Type ON SHIRDIKESAIBABAGROUP

In your create message box

and send it to

+919870807070

 

For more details about SMS services please contact :

Anand Sai : +919810617373

No comments:

Post a Comment

For Donation