शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Sunday, September 4, 2011

साईं कहते हैं.......

ॐ सांई राम




साईं कहते हैं.......
तुम दो कदम बढ़ो मैं दस कदम बढूँगा ||
तुम ध्यान मेरा लगाओ,
मैं हाज़िर हो जाऊँगा |
तुम दो कदम बढ़ो मैं दस कदम बढूँगा ||


क्या दिल में तुम्हारे हैं सब जानता हूँ मैं, क्या कर्म हैं तुम्हारे पहचानता हूँ मैं,
तू मेरे वचन से चलेगा तू मेरे वचन से चलेगा, तकदीर बना दूंगा |
तुम दो कदम बढ़ो मैं दस कदम बढूँगा ||


तेरी डूबती नैया का माझी बन जाऊँगा, तू छोड़ दे चिंता आंधी को रोक लूँगा,
तू रख दे मुझ पे भरोसा, तू रख दे मुझ पे भरोसा नैया पार करवा दूंगा |
तुम दो कदम बढ़ो मैं दस कदम बढूँगा ||


तू आगे चलता जा तेरे पीछे मैं रहूँगा, तू थक गया राहों में मैं तुझको उठा कर लूँगा,
हर वक्त हर घड़ी, हर वक्त हर घड़ी हमसाया बन के रहूँगा |
तुम ध्यान मेरा लगाओ,
मैं हाज़िर हो जाऊँगा |
तुम दो कदम बढ़ो मैं दस कदम बढूँगा ||


|| अनंतकोटी ब्रह्मांड नायक राजाधिराज योगिराज परब्रम्ह
श्री सच्चिदानंद सद्गुरु श्री साईंनाथ महाराज की जय ||


Special Thanks to Mr. Honny Kaura..

No comments:

Post a Comment

For Donation