शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Thursday, September 29, 2011

आज तेरे दर पर आया हूँ

ॐ सांई राम


बाबा मुझे भी इंसान बना दो

तुम्हारे दर पर खड़ा हूँ

थक गया हूँ जीवन से

सर से सारा भार उतार दो

झूठ , फरेब ,क्रोध , मोह के

चक्रव्यूह में फसा हुआ हूँ

माया के जाल से

मुझे आज मुक्त करा दो
जीवन की तीखी धूप ने

मेरी भावनाओं को झुलसा दिया है

इस तपती धूप पर

अपनी ठड़ी छाव बिछा दो
करूणा, क्षमा का वास

जीवन से मिट गया है

इस कठोर दिल को

दया का पाठ पड़ा दो
धन दौलत की आस ने

बिखेर दिया है मुझे

इस टूटे हुए आईने को

समेट लो अपने हाथो में

 


आज तेरे दर पर आया हूँ 

खाली ना लौट के जाऊगा

तेरे विश्वास को अपनी

आत्मा में बसाऊगा

तुझे अपना बनाऊगा

जीवन की हर ठोकर खायी है मैंने

अब ना अपनी गलती दोराहुगा

थाम लुगा तेरा आचल

और इंसान बनके जाऊगा

No comments:

Post a Comment

For Donation