शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Tuesday, September 6, 2011

मैं खिलोना हूं हाथों का भगवन तेरे...

ॐ सांई राम




काम मेरा है चाहत करूं दीद की,
रुख़ से पर्दा हटाना तेरा काम है

काम है मेरा साँई तुझे देखना,
आगे जलवा दिखाना तेरा काम है
मुझको तेरे करम पे है पूरा यकीं,
मुझको ज़िन्दगी की कोई परवाह नही

काम है मेरा दर पे मैं जाऊँ मगर,
मुझको दर पे बुलाना तेरा काम है
भक्त का काम है कि वो सिमरन करे,
साँई का काम है खाली दामन भरे

काम मेरा है ज्योति जलाना तेरी,
सोयी किस्मत जगाना तेरा काम है








आ भी जाओ प्रभु दो घड़ी के लिये,
मेरा आज़ाद वक्ते सफ़र आ गया

काम मेरा है आवाज़ देना तुझे,
आगे आना न आना तेरा काम है
मैं खिलोना हूं हाथों का भगवन तेरे,
मेरी क्या ज़िन्दगी, मेरी औकात क्या

काम मेरा है बन बन के नित टूटना,
तोड़ना या बनाना तेरा काम है ||

No comments:

Post a Comment

For Donation