शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Monday, January 23, 2012

हमारे सपनों में आया कीजिये



ॐ साईं राम











हमारे सपनों में आया कीजिये,


हमें ऐसे न भुलाया कीजिये,


अपने चरणों में बिठाया कीजिये,


बाबा हमें शिर्डी बुलाया कीजिये ।





छोड़ दें जब मुझे मेरे अपने और पराये,


तब अपना पावन हाथ बढ़ाया कीजिये,


मुझे गले से लगाया कीजिये,


अपनी रहमत का एहसास दिलाया कीजिये,


बाबा हमे शिर्डी बुलाया कीजिये ।








मैं जीवन भर सोता रहा,


बस यूँ ही पल खोता रहा,


मेरी जिव्हा को अपना नाम रटाया कीजिये,


मेरी आँखों में हरदम समाया कीजिये,


बाबा हमें शिर्डी बुलाया कीजिये ।


इतने बड़े जहान में मैं इक अनजान मुसाफिर,


न कोई जाने न पहचाने कम से कम इक बार,


मेरा नाम पुकारा कीजिये मुझे आपने बुलाया,


ऐसा स्वपन दिखाया कीजिये,


बाबा हमें शिर्डी बुलाया कीजिये ।





हमारे सपनों में आया कीजिये,


हमें ऐसे न भुलाया कीजिये,


अपने चरणों में बिठाया कीजिये,


बाबा हमें शिर्डी बुलाया कीजिये ।










-: आज का साईं सन्देश :-







हाथ जोड़ विनती करें,


ईश्वर करो सहाय ।


बाबाजी की कृपा हो,


साईं चरित लिखाय ।।





पहले भी रचना हुई,


कई भक्त लिख जाय ।


ऐसे ही इक दास गणु,


भजनों में गा जाय ।।



For Join Our Blog :- Click Here


For Visit Our Website :- Click Here

For Our Profile :- Click Here


For Join Our Group :- Click Here


For Join Our Page :- Click Here







No comments:

Post a Comment

For Donation