शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Saturday, April 20, 2013

श्री साईं लीलाएं - ऊदी और आशीर्वाद का चमत्कार




ॐ सांई राम















कल हमने पढ़ा था..मूंगफली से अतिसार से मुक्ति








श्री साईं लीलाएं























ऊदी और आशीर्वाद का चमत्कार


हरदा गांव निवासी दत्तोपंत चौदह साल से पेटदर्द की पीड़ा से परेशान थे| उन्होंने हर तरह का इलाज करवाया लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ| साईं बाबा की प्रसिद्धि की चर्चा सुनकर, वह भी साईं बाबा के दर्शन के लिए शिरडी आये और बाबा के चरणों में सिर रखकर बोले - "बाबा ! इस पेटदर्द ने मुझे इतना परेशान करके रख दिया है कि मैं अब दर्द सहने के लायक नहीं रहा| इस जन्म में तो मैंने कोई गुनाह नहीं किया| शायद ये कोई मेरे पिछले जन्म का पाप कर्म मेरे पीछे पड़ा है|" बाबा ने प्रेमपूर्ण दृष्टि सी देखकर दत्तोपंत के सिर पर वरदहस्त रख दिया और कहा - "अच्छे हो जाओगे|" फिर बाबा ने उन्हें ऊदी भी दी| बाबा के आशीर्वाद और ऊदी प्रसाद से वह पूरी तरह स्वस्थ हो गये| फिर उन्हें भविष्य में कभी कोई रोग नहीं हुआ|


कल चर्चा करेंगे..रतनजी शापुरजी की दक्षिणा








ॐ सांई राम







===ॐ साईं श्री साईं जय जय साईं ===




बाबा के श्री चरणों में विनती है कि बाबा अपनी कृपा की वर्षा सदा सब पर बरसाते रहें ।



No comments:

Post a Comment

For Donation