शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Thursday, February 2, 2012

कलयुग में अवतार लेके आये मेरे साईं जी




ॐ सांई राम






कलयुग में अवतार लेके आये मेरे साईं जी

दुनिया का उद्धार करने आये मेरे साईं जी



सतयुग में ये नरसिंह थे और त्रेता में श्री राम

द्वापर में ये कृष्ण भये कलयुग में साईं भगवान्

इस युग का आधार बनके आये मेरे साईं जी

राम, कृष्ण का सार लेके आये मेरे साईं जी

कलयुग में अवतार लेके आये मेरे साईं जी


दुनिया का उद्धार करने आये मेरे साईं जी




साईं जी साईं जी मेरे प्यारे साईं जी

साईं जी साईं जी मेरे प्यारे साईं जी



कलयुग में अवतार लिया तो पहुंचे शिर्डी धाम

सबका मालिक एक है भेजा दुनिया को पैग़ाम

दर्शन दे दो अब तो साईं अखियाँ क्यों तरसाई रे

दर्शन करने सारी दुनिया तुमरे दर पे आई रे

कलयुग में अवतार लेके आये मेरे साईं जी


दुनिया का उद्धार करने आये मेरे साईं जी




साईं जी साईं जी मेरे प्यारे साईं जी


साईं जी साईं जी मेरे प्यारे साईं जी






●▬▬▬▬▬▬▬▬▬ஜ۩۞۩ஜ▬▬▬▬▬▬▬▬▬●


-: आज का साईं सन्देश :-



वे दोनों मस्जिद गये,

बाबा बैठे आय |

साईं कहते प्रेम से,

बहस न करना भाय ||



वाड़े साठे बैठकर,

काहे बहस कराय |

बात कहे हेमांड जो,

मुझको दो समझाय ||


●▬▬▬▬▬▬▬▬▬ஜ۩۞۩ஜ▬▬▬▬▬▬▬▬▬● 








For Join Our Blog :- Click Here








For Visit Our Website :- Click Here
For Our Profile :- Click Here









For Join Our Group :- Click Here








For Join Our Page :- Click Here









                                                      wosgrp@saimail.com










 For Daily SAI SANDESH  :- Click Here







No comments:

Post a Comment

For Donation