शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Sunday, July 17, 2011

अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं

ॐ सांई राम






अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं

मुझे फिर किसी कि ज़रूरत नहीं है |

बिठाले अगर अपने चरणो में हर दम

किसी भी ख़ुशी कि ज़रूरत नहीं है ||
ये फूलों कि दुनिया, ये खारों की दुनिया

ये लालच में भटके विचारों की दुनिया |

अगर पी सकूँ साईं मस्ती का अमृत

किसी बेखुदी की ज़रूरत नहीं है ||
अगर हाथ राख दे मेरे सर पे साईं

दया कि है तुमने तो, हर बार कर दो

मेरी ज़िन्दगी पे ये उपकार कर दो |

अगर छोड बैठू में दामन तुम्हारा

तो इस ज़िन्दगी की ज़रूरत नहीं है ||

अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं
पुजारी जहाँ लुट लेते है मंदिर

कभी झाकते भी नही अपने अंदर |

खुदा की ज़रूरत है ऐसी ज़मीं पर

यहाँ आदमी की ज़रूरत नहीं है ||

अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं
चलेंगे यहाँ से तेरे काम करके

कभी ना रहेंगे अंधेरों से डर के |

अगर साथ हो साईं बाबा का दीपक

किसी रोशनी की ज़रूरत नहीं है ||

अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं




मेहरा वालेया सांईया रखी चरणां दे कोल...

मेहरा वालेया सांईया रखी चरणां दे कोल...


ॐ सांई राम


चारों पासे सुख होवे,

किसी नू न दुख होवे,

मेरा आवे बाबा सांई,

मेरा आवे बाबा सांई,

एहो जिया

एहो जिया.....खुशियां लियावे बाबा सांई

No comments:

Post a Comment

For Donation