शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Monday, May 2, 2011

मै निर्धन हूँ तुमको क्या दूंगा जानते हो तुम इस दर्पण को !!

ॐ सांई राम


तेरे दर्शन को प्यासी है ये मेरी अखियाँ !

मस्तक है व्याकुल तेरे चरणों में झुकने को !!

नतमस्तक है समस्त शब्दों की माला मेरी !

तैयार हूँ मै तुम पर खुद को भी अर्पण करने को !!
इच्छाए है मन में बहुत जीवन में बहुत निराशा है !

पार लगाओगे तुम मेरी नैया मुझे तुम पर पूर्ण भरोसा है !!

सांस हो मेरे जीवन की आस हो मेरे मधुवन की !

वीरान पड़ा है तुम बिन सब कुछ उद्धार की अब अभिलाषा है !!
प्राणों पर है हक़ तुम्हारा स्वामी हो इस तन मन के !

मै निर्धन हूँ तुमको क्या दूंगा जानते हो तुम इस दर्पण को !!

उज्जवल नहीं हूँ, न हूँ पापमुक्त मै शरण तुम्हारी आया हूँ !

उद्धार करो या शाप दो अब तुम मै बस प्राश्चित करने आया हूँ !!
प्राश्चित है मेरे कर्मो का जो चाहे तुम फल देना मुझको !

संदेह नहीं है कोई मन के भीतर सब कुछ छोड़ा है अब तुम पर !!

तुम रचियिता हो श्रृष्टि के सञ्चालन तुम को ही करना है !

मै निर्गुण " मानव " क्या जानू अंत
जय हनुमान ज्ञान गुण सागर,
जय कपिश तिहु लोक उजागर ||


Shirdi Ke Sai Baba Group (Regd.) Seeking Sponsreship for the modification of our website and launch of our Group's first Bhajan Mala Album : Main Balihari..................Mere Sai...................  

by : Mrs. Madhu Ji Anand..Have a look at her Live performance...Click Here Now

Interested members can contact us...

For Daily SAI SANDESH Click at our Group address :
 For Daily Sai Sandesh Through SMS:

Type ON SHIRDIKESAIBABAGROUP
In your create message box
and send it to
+919870807070


Please Note : For Donations


Our bank Details are as follows :


A/c-Title -Shirdi Ke Sai Baba Group
A/c.No-0036DD1582050
IFSC -INDB0000036
IndusInd Bank Ltd,
N-10/11,Sec-18,
Noida-201301. 
For more details Contact : Anand Sai  (Mobile)+919810617373
or mail us

No comments:

Post a Comment

For Donation