शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Wednesday, March 7, 2012

साईं मुझे इतना सताया न करो



ॐ सांई राम







साईं  मुझे  इतना  सताया  न  करो,


दर्शन  दे दो  अब  रुलाया  न  करो,

 



व्याकुल  मनवा  तुझको  पुकारे,


झलक   दिखाके  छुप 
जाया  न  करो,


दर्शन  दे दो  अब  रुलाया  न  करो,





एक  तुम्ही  हो  नाथ  हमारे,


फिर  मैं  जाऊँ  किसके  द्वारे,


दर्शन  पाऊँ  भाग  हमारे,


अब  तो  शरण  में  हूँ  बाबा  तुम्हारे,


मैं  हूँ  तुम्हारी  तुम  पराया  न  करो,


दर्शन  दे दो  अब  रुलाया  न  करो,





हर  पल  साईं  साथ  हमारे,


तेरा  नाम  लेती  रहूँ  सांझ  सकारे,


मेरा  ये  जीवन  तेरे  सहारे,


पावन  शिर्डी  में  अब  तो  बुला  ले,


अपनी  दया  तुम  छुपाया  न  करो,


दर्शन  दे दो  अब  रुलाया  न  करो,





मेरी  ये  अंखियाँ  तुझको  निहारे,


दर्शन  दे  दो  साईं  दासी  पुकारे,


दासी   खड़ी  है  तेरे  द्वारे,


अब  तो  आओ  साईं  नाथ  हमारे,


मन  को  मेरे  तरसाया  न  करो,


दर्शन  दे दो  अब  रुलाया  न  करो,





साईं  मुझे  इतना  सताया  न  करो,


दर्शन  दे दो  अब  रुलाया  न  करो,


व्याकुल  मनवा  तुझको  पुकारे,


झलक   दिखा के  छुप 
जाया  न  करो,


दर्शन  दे दो  अब  रुलाया  न  करो,






विशेष आभार :-


साईं आँचल













-: आज का साईं सन्देश :-





ईश्वर के ही रूप हैं,


सन्तन सभी महान ।


प्रगट होय कारज करें,


अवतारी भगवान ।।





तुकाराम व नामदेव,


संत तिवरतीनाथ ।


ज्ञानदेव नरसी हुए,


रामदास, एकनाथ ।।  


  







Kindly Provide Food & clean drinking Water to Birds & Other Animals,



This is also a kind of SEWA.




















For Join Our Blog :- Click Here



For Join Our New Blog :- Click Here 
For Visit Our Website :- Click Here
For Our Profile :- Click Here



For Join Our Group :- Click Here


For Join Our Page :- Click Here


E-Mail :- saikahoney@saimail.com











For Daily SAI SANDESH  :- Click Here






 









































No comments:

Post a Comment

For Donation