शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Saturday, March 10, 2012

कहाँ है मेरा साईं, मेरा बाबा



ॐ सांई राम







साईं



ये समझाया और समझा जा नहीं सकता है~




पर इतनी बात तो पक्की है कि

मेरा साईं मंदिर , मस्जिद , गुरूद्वारे , चर्च में नहीं है ~

मेरा साईं मूर्ति , पत्थर या कागज़ में नहीं है ~



मेरा साईं भगवा कपड़ों में नहीं है ~

मेरा साईं खुल्ली धोती या कोई बोदी में भी नहीं है ~

मेरा साईं नदियों , गुफाओं या पहाड़ों में भी नहीं है ~



फिर कहाँ है मेरा साईं, मेरा बाबा




चलो मैं ही बतातi हूँ...




मेरा साईं हर किसी के अन्दर है ~




मेरे साईं एक विशवास है~ एक नियम है ~ एक एहसास है ~ एक सच है~~

जिस मन में साईं है ...वो मन ही मंदिर है ~

किसी में भी साईं जैसे गुणों का होना ही साईं का होना है ~

जैसे सूरज औरों के लिए जलता है~



जैसे जल औरों को जीवन देता है~

जैसे हवा औरों को सकून देती है~

जैसे धरती माँ औरों को सब कुछ देती है~

जैसे पेड़ अपने फल औरों को देते है~

ठीक वैसे ही जो इन्सान सब औरों के लिए करता है~

वो ही साईं जैसा है...

बाकी सब तो........................


..................

 


प्रस्तुति : श्री प्रवीण कुमार गुप्ता  




 




-: आज का साईं सन्देश :-




बड़भागी गोदावरी,


तट हैं सभी महान ।


अवतारे सन्तन कई,


जाने सकल जहान ।।




महाराष्ट्र, अहमदाबाद,


तालुक कोपरगाँव ।


शिर्डी में साईं बसें,


नीम वृक्ष की छाँव ।।


 





Kindly Provide Food & clean drinking Water to Birds & Other Animals,


This is also a kind of SEWA.





For Join Our Blog :- Click Here



For Join Our New Blog :- Click Here 
For Visit Our Website :- Click Here
For Our Profile :- Click Here



For Join Our Group :- Click Here


For Join Our Page :- Click Here


E-Mail :- saikahoney@saimail.com










For Daily SAI SANDESH  :- Click Here







 
























No comments:

Post a Comment

For Donation