शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Monday, February 27, 2012

सांई की मन भावन मूरत




ॐ सांई राम




 सांई की मन भावन मूरत मन में है समाई

सांई धुन की एक अजीब दीवानगी सी छायी

मैं हुआ दीवाना ओ लोगो हुआ दीवाना

मैं सांई का दीवाना मैं बाबा का दीवाना



सांई नैनो में झांको तो सदा झलकता प्यारा है

सांई के हाथों में देखो, पलता ये संसार है

अब तो सांई द्वार को छोड़ ओर कहीं ना जाना

सांई नाम की माला का मैं बन जाऊँ एक दाना

मैं हुआ दीवाना ओ लोगो हुआ दीवाना

मैं सांई का दीवाना मैं बाबा का दीवाना



सांई की मन भावन मूरत मन में है समाई

सांई धुन की एक अजीब दीवानगी सी छायी

मैं हुआ दीवाना ओ लोगो हुआ दीवाना

मैं सांई का दीवाना मैं बाबा का दीवाना



घर में ना आँगन में ये दिल लगता है ना गुलशन में

मित्रों में परिवार में न साथी के साथ मधुबन में

तू ही रहीम तू ही राम तू ही मेरा कान्हा

क्यों जाऊँ मैं मथुरा काशी क्यों जाऊँ मैं मदीना

मैं हुआ दीवाना ओ लोगो हुआ दीवाना

मैं सांई का दीवाना मैं बाबा का दीवाना



सांई की मन भावन मूरत मन में है समाई

सांई धुन की एक अजीब दीवानगी सी छायी

मैं हुआ दीवाना ओ लोगो हुआ दीवाना

मैं सांई का दीवाना मैं बाबा का दीवाना


 


-: आज का साईं सन्देश :-



दया करें सब जीव पर,

नम्र रहे बर्ताव |

ऐसा तू यदि कर सके,

नित्यानंद उछाव ||



एक समय इक रोहिला,

शिर्डी में बस जाय |

वह कर्कश आवाज़ में,

रातों भर चिल्लाय ||







 Kindly Provide Food & clean drinking Water to Birds & Other Animals,

This is also a kind of SEWA.














For Join Our Blog :- Click Here




For Join Our New Blog :- Click Here 


For Visit Our Website :- Click Here

For Our Profile :- Click Here




For Join Our Group :- Click Here



For Join Our Page :- Click Here



E-Mail :- saikahoney@saimail.com








For Daily SAI SANDESH  :- Click Here













No comments:

Post a Comment

For Donation