शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Thursday, February 16, 2012

साईं अरदास



ॐ सांई राम




 सदा  सदा  साईं  पिता  मन  में  करो  निवास,


सच्चे  ह्रदय  से  करूँ  ये  तुमसे  ये  अरदास,



कारण कर्ता आप  हो  सब  कुछ  तुम्हारी  दात,


साईं  भरोसे  मैं  रहूँ  तुम  हो  पिता  और  मात,


विषयों  में  लीन  हूँ  पापों  का  नहीं  अंत,


फिर  भी  तेरा  हूँ  रख  लेयो  भगवंत,


राख  लेयो  हे  राखनहारे  साईं  गरीब  नवाज़,


तुझ  बिन  तेरे  बाल  के  कौन  सवारे  काज,


दया  करो  दया  करो  दया  करो  मेरे  साईं,


तुझ  बिन  कौन  है  बाबा  इस  जग माहि,


मैं  तो  कुछ  भी  हूँ  नहीं  सब  कुछ  तुम  हो  नाथ,


बच्चे  के  सर्वस्व  प्रभु  सदा  रहो  मेरे  साथ,






|| श्री साईंनाथ  महाराज  की  जय ||










यह अरदास साईं आँचल चावला द्वारा बाबा को भेंट की गई ।





-: आज का साईं सन्देश :-





अन्तस से चाहो मुझे,


लीला सुनता होय ।


परमानंदी वह बने,


 चिर संतोषी होय ।।





भाव अनन्या भक्त जो,


मेरे में चित ले ।


सुमिरन कर ले ध्यान से,


वह मुक्ति पा जाय ।।


 









Kindly Provide Food & clean drinking Water to Birds & Other Animals,






This is also a kind of SEWA.









 




For Join Our Blog :- Click Here





























For Join Our New Blog :- Click Here 
For Visit Our Website :- Click Here
For Our Profile :- Click Here


















For Join Our Group :- Click Here
















For Join Our Page :- Click Here



























                                                      wosgrp@saimail.com




















 For Daily SAI SANDESH  :- Click Here






















 


 


आप साईं भक्तों से अपील, शिर्डी के साईं बाबा ग्रुप के माध्यम से आप सब से
अपील करते है की यदि आप के पास गैर जरूरी न काम आने वाले हर रोज़ मर्रा का
कोई भी जरूरी सामान, जैसे वस्त्र, बिस्तर, अन्नदान, जरूरतमंद कौड़ियों के
आश्रम के लिए दान दे, इस सेवा के लिए आप का स्वागत करता है|

Visit us at :
http://shirdikesaibabagroup.com




No comments:

Post a Comment

For Donation