शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Saturday, June 11, 2011

अपने भक्तो के सदा, साथ रहते है साईं...



 ॐ सांई राम











हमें हर ख़ुशी दुनिया की, देते है साईं |
दुःख पड़े
तो बाँट लेते है साईं |
मुशीबत आये तो, टाल देते है साईं |
अपने
भक्तो के सदा, साथ रहते है साईं...||












एक रात एक आदमी ने एक सपना देखा । उसने सपने में देखा कि वह और बाबा सांई
समुद्र तट पर साथ-साथ टहल रहे हैं । आकाश में उसकी बीती जिंद़गी के दृश्य
चलचित्र की तरह चल रहे थे । उसने देखा कि उसकी जिंद़गी के हर पल में रेत
में दो जोड़ी पैरों के निशान थे, एक उसके पैरों के और दूसरे बाबा सांई के
पैरों के । जब उसकी जिंद़गी का आखिरी दृश्य उसके सामने आया तो उसने पीछे
मुड़कर रेत में पैरों के निशानों को देखा। उसने पाया कि उसकी जिंद़गी के
कई पलों में रेत में केवल एक जोड़ी पैरों के निशान थे। उसने महसूस किया कि
ये उसकी जिंद़गी के सबसे बुरे और दुख-भरे पल थे । इस बात से वह बहुत
परेशान हुआ और उसने बाबा से पूछा कि “बाबा आपने तो कहा था कि जब मैंने एक
बार आपका अनुसरण करने का निश्चय कर लिया तो उसके बाद आप जिंद़गी की राह पर
मेरा साथ नहीं छोड़ेंगे । पर मैंने पाया है कि मेरी जिंद़गी के सबसे
मुश्किल पलों में रेत में केवल एक जोड़ी पैरों के निशान हैं । मैं समझ
नहीं पा रहा कि जब मुझे आपकी सबसे ज्यादा ज़रुरत थी तब आपने मुझे अकेला
क्यों छोड़ दिया ?” बाबा ने उत्तर दिया कि “मेरे बच्चे, मैंने तुम्हें कभी
अकेला नहीं छोड़ा । तुम्हारे बुरे और मुश्किल पलों में तुम केवल एक जोड़ी
पैरों के निशान इसलिए देख रहे हो क्योंकि उस समय मैंने तुम्हें गोद में
उठाया हुआ था

 







मत देख कि कोई शख्स गुनहगार कितना है...
ये देख कि तेरे साथ व़फादार
कितना है...
ये मत सोच कि उससे कुछ लोगों को नफरत भी है...
ये देख कि
उसको तुझ से प्यार कितना है!

|| अपना सांई, प्यारा सांई, सबसे न्यारा
अपना सांई ||






ॐ सांई राम।।।






प्रीत लगी साईं तोहे नाम की
मोहे मिलो तो सांई राम जी ||
















For Daily SAI SANDESH

Click at our Group address :


http://groups.google.com/group/shirdikesaibaba/boxsubscribe?p=FixAddr&email




Current email address :

shirdikesaibaba@googlegroups.com




Visit us at :

















 For Daily Sai Sandesh Through
SMS:



Type ON

SHIRDIKESAIBABAGROUP



In your create message box


and send it to



+919870807070







Please Note : For Donations









Our bank Details are as follows :









A/c-Title -Shirdi

Ke Sai Baba Group




A/c.No-0036DD1582050


IFSC -INDB0000036




IndusInd Bank Ltd,




N-10/11,Sec-18,




Noida-201301. 








For more details Contact : Anand Sai 
(Mobile)+919810617373




or mail us






No comments:

Post a Comment

For Donation