शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Thursday, October 6, 2011

Sai Samadhi Diwas Pics

ॐ सांई राम
अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं,
मुझे फिर किसी कि ज़रूरत नहीं है |

बिठाले अगर अपने चरणो में हर दम,
किसी भी ख़ुशी कि ज़रूरत नहीं है ||
ये फूलों कि दुनिया, ये खारों की दुनिया,
ये लालच में भटके विचारों की दुनिया |

अगर पी सकूँ साईं मस्ती का अमृत,
किसी बेखुदी की ज़रूरत नहीं है ||

अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं,
मुझे फिर किसी कि ज़रूरत नहीं है |
दया कि है तुमने तो, हर बार कर दो,
मेरी ज़िन्दगी पे ये उपकार कर दो |

अगर छोड बैठू में दामन तुम्हारा,
तो इस ज़िन्दगी की ज़रूरत नहीं है ||

अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं,
मुझे फिर किसी कि ज़रूरत नहीं है |
पुजारी जहाँ लुट लेते है मंदिर,
कभी झाकते भी नही अपने अंदर |

खुदा की ज़रूरत है ऐसी ज़मीं पर,
यहाँ आदमी की ज़रूरत नहीं है ||

अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं,
मुझे फिर किसी कि ज़रूरत नहीं है |
चलेंगे यहाँ से तेरे काम करके,
कभी ना रहेंगे अंधेरों से दर के |

अगर साथ हो साईं बाबा का दीपक,
किसी रोशनी की ज़रूरत नहीं है ||

अगर हाथ रख दे मेरे सर पे साईं,
मुझे फिर किसी कि ज़रूरत नहीं है |
Also Please find Shree Sai Maha Samadhi Pics...





For Daily SAI SANDESH Click at our Group address : http://groups.google.com/group/shirdikesaibaba/boxsubscribe?p=FixAddr&email

Current email address :
shirdikesaibaba@googlegroups.com



Visit us at :
 For Daily Sai Sandesh Through SMS:

Type ON SHIRDIKESAIBABAGROUP
In your create message box
and send it to
+919870807070
  
 

You can also send your Name and Mobile No.
to +919810617373 from your mobile
for daily Sai Sandesh SMSs
through way2sms.com
For more details about SMS services please contact :
Anand Sai : +919810617373

No comments:

Post a Comment

For Donation