शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Monday, October 3, 2011

मेरे सांई....मेरी खुशी भी तुम से.....

ॐ सांई राम




बाबा.......मेरे सांई....

तुम ही तुम हो...मेरे सांई....
मेरे सांई....बस तुम ही तुम...
मेरी सुबह भी तुम...मेरे सांई....


मेरे सांई....मेरी शाम भी तुम...

जहां देखूं बस तुम ही तुम मेरे सांई....,

मेरे सांई....सूरज में...
मेरे सांई....आकाश में...
मेरे सांई....चाँद में...
मेरे सांई....तारों में...
मेरे सांई....मेरी नज़र जहां तक
बस मेरे सांई....तुम ही तुम...

मेरे सांई....मेरा प्यार,
मेरे सांई....मेरी मुस्कराहट,
मेरे सांई....मेरी उम्मीद,
मेरे सांई....मेरी आरज़ू,
मेरे सांई....मेरे सपने,
मेरे सांई....मेरी रोशनी ...मेरे सांई....मेरी हंसी भी तुमसे,


मेरे सांई....मेरी खुशी भी तुम से,

मेरे सांई....मेरे सुख भी तुम,
मेरे सांई....मेरे दुख में भी तुम,
बस तुम ही तुम.....मेरे सांई....


No comments:

Post a Comment

For Donation