शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण....

Wednesday, December 15, 2010

दीदार करा दो ओ मेरे साई बाबा........

ॐ सांई राम





बड़ी दूर से मै तेरे दर पे आया

फरियाद सुनलो ओ मेरे साई बाबा

शिर्डी के साई बाबा रे..........

बाबा रे.......... आजा रे........ साई रे........
बड़ी दूर से मै तेरे दर पे आया


ख्यालों मे तू है निगाहों मे तू है

तेरी आरजू हे तेरी जुस्त्ज्हू है

तू हे पत्ता पत्ता तू है डाली डाली

मेरे साईबाबा की महिमा निराली........
शिर्डी के साई बाबा रे..........



तेरे दरपे है दीप पानी से जलते

नहीं देर लगती मुकदर बदलते

लाखों की तुने जो बिगड़ी बनाई

मेरी भी बिगड़ी बना दे साई.........




शिर्डी के साई बाबा रे..........

 मुकदर के हाथों सताया गया हूँ

सतायाँ गया हूँ रुलाया गया हूँ

मेरे लिए तुने देर क्यूँ लगाई

दीदार करा दो ओ मेरे साई बाबा........


शिर्डी के साई बाबा रे..........

ज़माने मे ना कोई मददगार मेरा

तू ही एक बाबा है सब कुछ मेरादया कर दया कर तू सबका भला कर

मदद कर मदद कर ओ गरीबो के वाली......
शिर्डी के साई बाबा रे..........








No comments:

Post a Comment

For Donation